Jodhpur News

स्टूडेंट का सिर कुचलते हुए निकली सिटी बस, लाइव VIDEO:सर्किल क्रॉस करते समय मारी स्कूटी को टक्कर, बहन बाल-बाल बची

बीच सड़क पर स्कूटी सवार 17 साल की स्टूडेंट को बस ने कुचल दिया। हादसे में स्टूडेंट की बहन बाल-बाल बच गई। हादसा जोधपुर में 12वीं रोड सर्किल पर रविवार दोपहर 2 बजे हुआ। हादसे का लाइव VIDEO सोमवार को सामने आया है। VIDEO में बस का टायर लड़की के सिर के ऊपर से निकलते हुए दिखाई दे रहा है।

पुलिस के अनुसार मूलत: बाड़मेर जिले में पचपदरा हाल पाल रोड भादू मार्केट निवासी मन्नत (17) पुत्री हीर सिंह खारवाल दोपहर में स्कूटी से किताब खरीदने गई थी। साथ में मामा की बेटी पूर्वी सिसोदिया थी। दोनों पाल रोड से जालोरी गेट गई थी। लौटते समय 12वीं रोड चौराहे पर ट्रैफिक की वजह से वह एक बार के लिए रुक गई।

ट्रैफिक सिग्नल मिलते ही जब वह आगे बढ़ी तो पांचवीं रोड की ओर से स्पीड में आ रही सिटी बस ने दोनों को रौंद दिया। स्कूटी सवार दोनों बहनें बस की चपेट में आ गई और सड़क पर गिर गई। इस दौरान मन्नत का सिर बस के नीचे आ गया। इधर, ड्राइवर भी घबरा गया और स्पीड में बस दौड़ाने लगा। इसी दौरान बस का पिछला टायर मन्नत के सिर के ऊपर से निकल गया।

ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

गंभीर हालत में मन्नत को शास्त्री नगर स्थित मथुरा दास माथुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं इस हादसे में पूर्वी सुरक्षित बच गई। जांच अधिकारी रामू राम ने बताया कि पिता हीर सिंह की ओर से रविवार शाम देव नगर थाने में ड्राइवर जीवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पोस्टमाॅर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया था। पिता का बाड़मेर जिले के पचपदरा में होटल का बिजनेस है। उन्होंने बताया कि मन्नत 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी।

खबरें और भी हैं…-click Here

Leave a Comment

error: Content is protected !!